वास्तु के अनुसार वर्किंग टेबल से जुडी कुछ बातें, जानिए

आजकल सभी लोग वास्तु के अनुसार अपना नया घर बनाते है। वास्तु के अनुसार ही घर को सजाते है। घर का वास्तु भी हमारे जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव डालता है लेकिन कई बार हम इस ओर ध्यान ही नहीं देते हैं और इसका समाधान कहीं और ढूंढते हैं। ऐसे आपको बता दे की काम चाहे कोई भी हो पर उसे करने के लिए वर्किंग टेबल की ज़रूरत पड़ती ही है इसलिए किसी भी व्यक्ति की सफलता या असफलता वर्किंग टेबल का भी महत्वपूर्ण हिस्सा भी होता है। वास्तु के अनुसार वर्किंग टेबल कुछ खास चीजों को अगर सही जगह पर रखते है वो हमारे सफलता की दिशा बन जाती है। तो आप भी वर्किंग टेबल को किस दिशा में रखना चाहिए जान लीजिये।


दोस्तों आपको बता दे की टेबल लाप को हमेशा अपने वर्किंग टेबल के दक्षिण दिशा में ही रखे। ऐसा करने से आपको किसी भी काम में सफलता मिलेगी। काम में मन लगा रहेगा। इसके साथ ही अपने वर्किंग टेबल के किनारे एक हरा पौधा रखे इससे आपकी कमाई के साधनो में बढ़ोत्तरी होगी।


अपनी वर्किंग टेबल के उत्तरा पश्चिम दिशा में एक गोलाकार क्रिस्टल रखे, ऐसा करने से आपके पार्टनर के साथ आपकी अच्छी बात बनेगी। आपका हमेशा साथ रहेगा।


दोस्तों इस बात का हमेशा ध्यान रखना चाहिए की अपनी वोरिकिंग टेबल की पूर्व दिशा में फूलो का गुलदस्ता रखे, ऐसा करने से आपको बहुत फायदा होगा।

No comments:

Powered by Blogger.