Monday, March 16, 2020

मासूमियत पर मत जाइए जनाब! होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ी गई थी यह एक्ट्रेस

Filmy gupsup: दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जिस एक्ट्रेस की मासूमियत का अंदाजा आप लोग उसकी तस्वीर से लगा सकते हो लेकिन इस अभिनेत्री के बारे में सब कुछ जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

Third party image reference

आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं उस एक्ट्रेस को पुलिस ने वेश्यावृत्ति के काम में रंगे हाथों पकड़ा था। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं उस एक्ट्रेस का नाम श्वेता बसु प्रसाद है। श्वेता बसु प्रसाद दिखने में बहुत ज्यादा हॉट और खूबसूरत है। श्वेता बसु प्रसाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है।

Third party image reference

श्वेता बसु प्रसाद ने साउथ फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि 31 अगस्त 2014 को हैदराबाद पुलिस ने श्वेता बसु प्रसाद को एक होटल में रंगे हाथों पकड़ा था। हैदराबाद पुलिस के छापे में श्वेता बसु प्रसाद वेश्यावृत्ति के काम में शामिल थी।

Third party image reference

गिरफ्तार होने के बाद श्वेता बसु प्रसाद को 6 महीना के लिए सुधार गृह में भेजा गया था। श्वेता बसु प्रसाद की तस्वीरों को देखने के बाद इनकी मासूमियत साफ-साफ नजर आती है लेकिन इनके कुछ कर्मों ने इनको सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का शिकार बनाया है।

Previous Post
Next Post
Related Posts

0 Comments:

Hello