सलमान के शो बिग बॉस में आते ही इस सदस्य की बदल गई जिंदगी,आज खड़ा कर दिया करोड़ो का कारोबार

Aaj ka funda- दोस्तों टीवी सीरियल का सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग और कॉन्ट्रवर्सी में रहने वाला रियालिटी शो बिग बॉस शो पिछले पिछले 12 सालों से सुपरस्टार सलमान खान ही होस्ट कर रहे है। सलमान के इस शो की सबसे बड़ी खासियत यह की कोई भी छोटे पर्दे का सेलेब या आम इंसान इस बिग बॉस के शो में आगे तक टिक जाता है। तो उसे बहुत ज्यादा फेम हासिल हो जाता है। जिसका असर उसके करियर में बहुत ज्यादा पड़ता है। और ठीक इसका असर हुआ बिग बॉस के सीजन 11 के सदस्य रह चुके लव त्यागी पर। लव के पिता एक बिजनेसमैन है। चूकि लव ऑडीशन में चुनकर बिग बॉस में आए और इसका असर उनके कारोबार बहुत ज्यादा पड़ा। और आज उन्होंने अपने फेम और मेहनत से करोड़ो का कारोबार खड़ा कर दिया।

Third party image reference

सलमान के शो बिग बॉस में आते ही बदल गई इस सदस्य की जिंदगी

लव त्यागी जो बिग बॉस सीजन 11 के सदस्य रहे, लव बिग बॉस में एक कॉमन मैन के तौर पर आये थे। और इतना उम्मदा खेले की उन्होंने सीधे सर्वश्रेस्ठ 4 में अपनी जगह बनाई, इसके जरिये उनकी जिंदगी ही बदल गई। बिग बॉस और अपनी पर्सनालिटी की वजह से लाखों की संख्या में फेम हासिल किया।

Third party image reference

बिग बॉस में हिना खान और प्रियांक उनके काफी अच्छे दोस्त बने। जिनके स्पोर्ट से वो बिग बॉस में काफी आगे बढ़ पाए और अच्छा खेले। लव जब बिग बॉस से बाहर आए तो उनकी लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल गई। उनके पास 10 से ज्यादा ब्रेंड की लग्जरी गाड़िया है।

Third party image reference

आज खड़ा कर दिया करोड़ो का कारोबार


लव के पिता बिजनेसमैन है और लव अपनी पढ़ाई के साथ पिता को भी बहुत मदद करते थे। बिग बॉस में आने के बाद जब उन्हें करोड़ो लोग जानने लगे तो इसका असर उनके कारोबार पर सबसे ज्यादा पड़ा और लव अपने फेम के दम पर अपने कारोबार को तेजी से गति दी और आज उन्होंने पिता के साथ खुद का करोड़ो का कारोबार खड़ा कर दिया। लव को कई टीवी सीरियल में काम करने का ऑफर मिला लेकिन उनका कारोबार इतना चल रहा था कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में आने ज्यादा रूचि नही दिखाई। लव अब बिग बॉस के बाद से काफी कम ही मीडिया के कैमरों में नजर आते है वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है।

खबर अच्छी लगे तो लाइक करे साथ ही रोज इस प्रकार की नई खबरों को पढ़ने के लिए फॉलो का बटन जरूर दबाये।

Post a Comment

0 Comments