ज्यादा हॉट दिखने के चक्कर में इस अभिनेत्री ने अपना क्या हाल कर दिया, खुद ही देख लीजिए

सिनेमा की दुनिया में सफलता हासिल करने के लिए अभिनेत्रियों का हॉट दिखना बेहद जरूरी समझा जाता है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि भारतीय मनोरंजन उद्योग में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं जिनका शरीर भारी है लेकिन उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर सिनेमा की दुनिया में अपनी पहचान बनाई है.

Third party image reference

वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म अभिनेत्रियां मौजूद है लेकिन। अभिनेत्री मौनी रॉय कुछ ज्यादा ही स्लिम नजर आती है. मौनी रॉय आज हर घर में जाना पहचाना नाम है। जिसका श्रेय नागिन सीरियल को जाता है। इस धारावाहिक में अपने लुक्स के कारण वो बहुत तेजी से सबकी चहेती बन गईं थीं। हालांकि टीवी के बाद मौनी ने फिल्मों का रुख किया और एक के बाद एक कई सारी फिल्में भी की। अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से सबके दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले इतनी खूबसूरत नहीं नजर आती थीं।

Third party image reference

मौनी रॉय आज के समय में बॉलीवुड की एक पॉपुलर अभिनेत्री बन चुकी है. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू' से की थी। जिसमें उनका रोल कृष्णा तुलसी का था। इसके अलावा मौनी ने स्टार प्लस के ही डांस शो 'जरा नचके' दिखा में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं। मौनी ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में बहुत सारे सीरियल में किरदार निभाए थे।

Third party image reference

मौनी ने हिंदी सिनेमा जगत में अपने अभिनय करियर शुरूआत अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से की थी। इस फिल्म में मौनी ने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मौनी ने लिप और जॉ सर्जरी करवाई है।

वैसे आपको मोनी रॉय की एक खूबसूरत तस्वीरें कैसी लगी नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।

Post a Comment

0 Comments