36 साल की उम्र, हो चुकी है 2 शादियाँ, नहीं है एक भी संतान - दिखती है अप्सरा जैसी हॉट

हेलो दोस्तों कैसे है आप सब एक बार फिर से स्वागत करती हूं अपने इस चैनल पर।

दोस्तों साउथ फिल्मो की एक्ट्रेस काव्या माधवन का करियर तमिल फिल्मों में थोड़ा फ्लॉप रहा है, मगर फिर भी वह अपना जीवन रानियों की तरह बडी शान से जीती है। दोस्तों जरूरी नही की फिल्मी करियर में हिट होने वाला ही स्टार बन पाता है । असली हीरोइन वह होती है जो अपने साथ पूरे परिवार वालो को भी साथ लेकर चले, जैसे अभी काव्या माधवन कर रही है।

Third party image reference

काव्या माधवन का जन्म 19 सितंबर 1984 में हुआ है। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है जो कुछ तमिल प्रस्तुतियों में दिखाई देने के दौरान मुख्य रूप से मलयालम फिल्मो में दिखाई देती है। इन्होंने 1991 में पुककल्म वखाई में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की।

Third party image reference

इनकी मुख्य अभिनेत्री के रूप में पहली भूमिका 1999 में लाल जोस के चंद्रनुदिककुन्न दिखिल में थी तब वह नोवी कक्षा में थी। इसकी सफलता ने काव्या को 2000 के दशक के दौरान उधोग में एक अग्रणी अभिनेत्री के रूप में अपनी स्थिति स्थापित की।

Third party image reference

2010 में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए केरल राज्य ने फिल्म पुरस्कार मिला है। इनका करियर इतना हिट साबित नही हुआ जितना काव्या ने सोचा था। उन्हें इन दिनों काफी पंसद किया जाने लगा है।बात करें अगर इनके पर्सनल लाइफ की तो काव्या माधवन अब तक 2 शादियाँ कर चुकी हैं पर उनकी एक भी संतान नहीं है ।

Third party image reference

दोस्तों, हमे उम्मीद है यह आपको जरूर पसंद आई होगी तो इसे आप लाइक ओर शेयर जरूर करें साथ ही कमेंट बॉक्स पे अपने कमेंट जरूर बताएं, धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments