मुंह में सोने का चम्मच लेकर पैदा हुई इन भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां, नंबर 1 तो है अरबपति

दोस्तों आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मुंह में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुई थीं। इन खिलाड़ियों की पत्नियां अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- हरभजन सिंह की पत्नी

Third party image reference

हरभजन सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा को अपना जीवन साथी चुना। जिनको बचपन में किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। क्योंकि इनके पिता इंग्लैंड के काफी मशहूर बिजनेसमैन है।

2- रुद्र प्रताप सिंह की पत्नी

Third party image reference

रूद्र प्रताप सिंह की शादी देवांशी पोपट पर हुई थी, जो कि अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं। शायद आपको नहीं पता होगा कि देवांशी पोपट के पिता हैदराबाद के काफी मशहूर वकील है।

3- रविंद्र जडेजा की पत्नी

Third party image reference

रविंद्र जडेजा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी है, जिन्होंने रीवा सोलंकी को अपना जीवनसाथी बनाया। आपको इस बारे में नहीं पता होगा कि उनकी पत्नी बीजेपी की सदस्य है और वह इंजीनियर भी है। जडेजा को उनके ससुर ने गिफ्ट में ऑडी कार दी थी।

4- चेतेश्वर पुजारा की पत्नी

Third party image reference

भारतीय टेस्ट टीम के स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने पूजा पाबरी से शादी की और उनका ससुराल काफी अमीर है। चेतेश्वर पुजारा के ससुर का टैक्सटाइल बिजनेस है और उनकी करोड़ों की संपत्ति है।

5- वीरेंद्र सहवाग की पत्नी

Third party image reference

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी का नाम आरती अहलावत है। आरती जाने-माने वकील सूरज सिंह अहलावत की बेटी है।

Post a Comment

0 Comments