15 अगस्त रक्षाबंधन के दिन अचानक खुलने वाली है बंद किस्मत इन 4 राशि वालों की, मिलेगा सबकुछ

Third party image reference

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार 15 अगस्त 2019 को रक्षाबंधन के पर्व पड़ रहा है, इस दिन स्वतंत्रता दिवस भी है, यही कारण है कि यह विशेष दिन पर बनने वाला योग सुख-समृद्धि और शांति उपाय की शुभ घड़ी लेकर आ रहा है। इस रक्षाबंधन ये 4 राशियाँ भाग्यशाली रहने वाली है। तो चलिए जानतें है कौन सी है वो राशियाँ...

Third party image reference

तुला व कर्क राशि : रक्षाबंधन वाले दिन नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा आपका दिन शांत एवं खुशहाल होगा। प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी I नौकरी में तरक्‍की के योग हैं। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। रुका हुए कार्य पूर्ण होंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें अन्यथा दुर्घटना हो सकती है। इन राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं। दांपत्य जीवन के लिए अच्छा समय है। जीवन साथी के प्रति लगाव बढेगा। व्यवसाय में नई योजना लाभदायक रहेगी। जीवनसाथी का साथ आप को आगे बढ़ने में मदद करेगा। संतान के विवाह संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे। भवन परिवर्तन के योग हैं। वाहन का प्रयोग सावधानी से करें।

Third party image reference

कुंभ व सिंह राशि : रक्षाबंधन वाले दिन आपका जीवनसाथी आपके हर कार्य में साथ देगा। आपकी आर्थिक परेशानियां दूर होंगी। आपकी यात्रा भी सफलतापूर्वक संपन्न होगी। आपके परिवार में चल रही गृह- क्लेश समाप्त होगा। सूर्य देव की कृपा से आपके रास्ते में आ रही रुकावट दूर होगी। शेयर बाजार से जुड़े लोगों के लिए ये समय काफी अच्छा है और आपको बड़ा मुनाफा भी हो सकता हैं। हीरा कारोबाराियों को विशेष सफलता मिल सकती हैं। मित्रों के सहयोग से कोई जरूरी कार्य होगा। अपनों से संबंधों में मजबूती आयेगी। आलस की अधिकता से कार्य में रूचि नहीं रहेगी। राजीनति से जुड़े लोग सम्मान प्राप्त करेंगे।

अगर आप भी भोलेबाबा की सच्चे दिल से प्रार्थना करते हैं तो लाइक का बटन दबाकर कमेंट बॉक्स में जय भोलेनाथ जरूर लिखें। जिससे भोलेनाथ आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करेंगे।

No comments:

Powered by Blogger.